enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जीवनपर्यन्त चुरहट की जनसेवा के लिये कृत संकल्पित रहूंगा : राहुल

जीवनपर्यन्त चुरहट की जनसेवा के लिये कृत संकल्पित रहूंगा : राहुल

सीधी ( ईन्यूज एमपी) कांग्रेस के कद्दावर नेता चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल भैया आज चुनाव परिणाम उपरांत पहलीवार क्षेत्र की जनमानस से रूबरू हुये । जनता के अटूट विश्वास के प्रति भरोसा दिलाते हुए उन्होंने कहा है कि क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद और विश्वास के साथ मुझे आशीर्वाद दिया है उस विश्वास को जीवनपर्यन्त हमेशा कायम रखेंगें ।

बतादें कि राहुल भैया नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुरहट विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हनुमानगढ में वह अपनी पहली चुनावी आमसभा का श्री गणेश किये थे और आज फिर एक वार प्रचंड जीत हांसिल कर हनुमानगढ़ में जनमानस का आशिर्वाद अर्जित किया । वंही चकडोर और मौरा में आयोजित आभार सभाओं को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में चुरहट की जनता ने जिस प्रकार से सत्ता बल और धनबल को परास्त किया है उसे कभी भी नहीं भुलाया जा सकता ! अजय सिंह ने कहा कि मेरे मन मे क्षेत्र के विकास को लेकर बड़ी योजनाएं हैं जिन्हें हर हाल में पूरा करने की कोशिश करूँगा !
आगे अजय सिंह ने कहा है कि प्रदेश में भले ही कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाई लेकिन किसानों,गरीबों और युवाओं के हक और अधिकार की लड़ाई हमारे द्वारा निरन्तर जारी रहेगी !

Share:

Leave a Comment