enewsmp.com
Home सियासत अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण खत्म होते ही पीएम मोदी से गले मिले राहुल गांधी, पीएम ने भी पीठ थप थपाकर दी बधाई

अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण खत्म होते ही पीएम मोदी से गले मिले राहुल गांधी, पीएम ने भी पीठ थप थपाकर दी बधाई

दिल्ली(ईन्यूज़ एमपी)- संसद के मॉनसून सत्र में आज लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ पहले अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराई जाएगी. बुधवार को टीडीपी सांसद की ओर से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मंजूर किया था, जिसके बाद उस पर चर्चा के लिए शुक्रवार का दिन तय हुआ था.

अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार को जमकर कोसा| अंत में राहुल गांधी पीएम मोदी से गले मिलकर अपनी सीट पर आए. उन्होंने वहां से कहा कि हिन्दू होने का ये मतलब होता है, कि आप मेरे ऊपर चाहे जो भी फेंको..मैं आपको गले ही मिलूंगा.

राहुल गांधी ने भाषण के बाद लोकसभा में पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया. पीएम ने भी पीठ थप थपाकर राहुल को बधाई दी.

राहुल ने कहा कि आपके अंदर मेरे लिए गुस्सा है, आपके लिए मैं पप्पू हूं, अलग-अलग गाली दे सकते हो. लेकिन मैं आपके खिलाफ इतना सा भी गुस्सा, क्रोध, नफरत नहीं रखूंगा क्योंकि मैं कांग्रेस हूं. ये भावना हमारे अंदर है और आपके अंदर से नफरत की भावना निकालूंगा. राहुल ने यह कहते हुए अपना संबोधन खत्म किया.

राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ गुस्सा और नफरत नहीं है क्योंकि बीजेपी, पीएम और आरएसएस ने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया. हिन्दुस्तानी होने का मतलब बतलाया क्योंकि कोई तुम्हें कुछ भी कह दे तुम्हारे दिल में उसके लिए प्यार होना चाहिए. मैं दिल धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि आपने मुझे मेरा धर्म, हिन्दु होने का मतलब, शिवजी का मतलब समझाया, इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती.

Share:

Leave a Comment