enewsmp.com
Home सीधी दर्पण *प्रेम प्रसंग के चलते गई नाबालिग कि जान,24घंटे के अंदर हुआ खुलासा.....*

*प्रेम प्रसंग के चलते गई नाबालिग कि जान,24घंटे के अंदर हुआ खुलासा.....*

सीधी(ईन्यूज एमपी)-हत्या के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया गया है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी के मार्गदर्शन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले के निर्देशन में की गई है। मामले की शिकायत 19 मई को अमिलिया थाना में की गई थी।
फरियादी रामायण पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरा नाबालिक लड़का नरेंद्र पटेल 16 वर्ष 17 मई से कहीं गायब है। पुलिस मामला कायम कर जांच में जुट गई। विवेचना दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पुष्पराज पटेल पिता अर्जुन प्रसाद पटेल 24 साल निवासी तितली ने अपने नाबालिक दोस्त के साथ मिलकर गुमशुदा बालक नरेंद्र पटेल 16 वर्ष की हत्या कर उसके शव को कड़ियार- डमक रोड के बीच पुल के नीचे छुपा दिया है। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों पर थाना अमिलिया पुलिस मौके पर पहुंच के पंचनामा कार्यवाही कर शव का पीएम करा कर शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया। इसके बाद मामले के संदेहियों की पता तलाश की गई तलाश के दौरान मामले के आरोपी पुष्पराज पटेल को हिरासत में लिया गया जिसने घटना के बारे में बताया कि आरोपी पुष्पराज पटेल की गर्लफ्रेंड से मृतक नरेंद्र पटेल का संबंध था जिसकी बात आरोपी को लगते ही नरेंद्र पटेल को जान से मारने का प्लान बनाया था प्लान के मुताबिक 17 मई को आरोपी पुष्पराज ने अपने दोस्तों को अपने पंप हाउस पर बुलाया साथ ही मृतक को भी वहां पर बुलाया सभी को शराब पिलाया व शराब पिलाने के बाद आरोपी ने मृतक के दोनों हाथ पैर रस्सी से बांधकर उसकी गर्दन को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी व उसके शव को छुपा दिया था साथ ही अन्य सबूत को भी मिटा दिया था विवेचना दौरान आज आरोपी से हत्या में प्रयोग लाई गई कुल्हाड़ी जप्त कर उसे गिरफ्तार किया गया तथा न्यायालय पेश किया गया
उक्त कार्यवाही पर थाना प्रभारी अमिलिया दीपक बघेल सहायक उपनिरीक्षक समय लाल वर्मा सहायक उपनिरीक्षक रामहित वर्मा सहायक उपनिरीक्षक लालमणि बंसल आरक्षक धीरेंद्र बागरी विवेक द्विवेदी सुरेंद्र सिंह पुष्पेंद्र सिंह सतीश कुशवाहा अखिलेश तिवारी , संदीप व प्रभात का अहम योगदान रहा।

Share:

Leave a Comment