enewsmp.com
Home देश-दुनिया भीषण सड़क हादसे में गई 11 लोगो की जान.....

भीषण सड़क हादसे में गई 11 लोगो की जान.....

गुजरात(ईन्यूज एमपी)- गुजरात के वडोदरा में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां के वाघोड़िया क्रॉसिंग हाईवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई। पहले 9 लोगों के मरने और 17 के घायल होने की सूचना आई थी, लेकिन बाद में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ गया। घायलों को वडोदरा के एसएसजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। कुछ ही हालत गंभीर है। अस्पताल से 11 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना में दुख जताया है और दुखी परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्थानीय प्रशासन घायलों को हर संभव मदद कर रहा है।

बतादे कि गुजरात में वडोदरा के पास बुधवार तड़के तीन बजे मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 16 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। ये लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। घायलों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे।

Share:

Leave a Comment