enewsmp.com
Home क्राइम भीषण सड़क हादसा पांच की मौत बारह लोग घायल ....

भीषण सड़क हादसा पांच की मौत बारह लोग घायल ....

जोधपुर(ईन्यूज एमपी) क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन पुरुष, तीन महिलाएं और छह बच्चे घायल हो गए। दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस जैसलमेर से जाते समय गाडना गांव के पास ट्रोले से जा भिड़ी। सभी घायलों को बाप के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जैसलमेर-बीकानेर हाईवे पर सुबह सात बजे एक मिनी बस और ट्रॉले में टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की स्पीड तेज थी। ट्रॉले से टक्कर साइड से हुई। इसमें मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस की पूरी बॉडी उखड़ गई। बस की छत और जिस तरफ से टकराया उस तरफ की चादर ट्रॉले में फंसकर उखड़ गई। बस में दिल्ली के रहने वाले 4 परिवारों के लोग थे, जो कि जैसलमेर जा रहे थे। हादसे के बाद बस सवार सभी लोग अंदर फंस गए। मौके पर वीभत्स हालात के बीच क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी।

जोधपुर जिले के बाप क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रॉले से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस। जोधपुर के बाप क्षेत्र में हाईवे पर शनिवार सुबह 7 बजे हुआ हादसा, 6 बच्चों समेत 12 लोग घायलआशंका है कि मिनी बस या ट्रॉले में से किसी एक के ड्राइवर को सुबह झपकी आने से हुआ हादसा

जोधपुर के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन पुरुष, तीन महिलाएं और छह बच्चे घायल हो गए। दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस जैसलमेर से जाते समय गाडना गांव के पास ट्रोले से जा भिड़ी। सभी घायलों को बाप के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जैसलमेर-बीकानेर हाईवे पर सुबह सात बजे एक मिनी बस और ट्रॉले में टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की स्पीड तेज थी। ट्रॉले से टक्कर साइड से हुई। इसमें मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस की पूरी बॉडी उखड़ गई। बस की छत और जिस तरफ से टकराया उस तरफ की चादर ट्रॉले में फंसकर उखड़ गई। बस में दिल्ली के रहने वाले 4 परिवारों के लोग थे, जो कि जैसलमेर जा रहे थे। हादसे के बाद बस सवार सभी लोग अंदर फंस गए। मौके पर वीभत्स हालात के बीच क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी।दो महिलाओं और तीन पुरुष मिनी बस के अंदर बुरी तरह से फंस गए। उनकी वहीं पर मौत हो गई। उनके शव क्षत-विक्षत हो गए। हादसे में एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग होकर करीब 100 फीट दूर जा गिरा। अन्य लोग भी बस में बुरी तरह फंस गए। छह बच्चे, तीन पुरुष व तीन महिलाओं को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मुश्किल से बाहर निकला और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर है। गंभीर घायलों को बीकानेर भेज दिया गया है। बस में 4 दोस्तों के परिवार थे। यह सभी हैवल्स कंपनी में काम करते थे। सभी ने मिनी बस करके जैसलमेर घूमने का प्लान बनाया था।

जिस जैसलमेर-बीकानेर हाईवे पर हादसा हुआ वहां डिवाइडर नहीं है। ऐसे में पुलिस का मानना है कि मिनी बस व ट्रॉला में से किसी एक चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। या फिर तेज स्पीड से मिनी बस का ड्राइवर ट्रॉले से दूरी को भांप नहीं पाया और साइड से टकरा गया। फिलहाल, जिस ट्रॉले से टक्कर हुई है उसके ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, हादसे के बाद पीछे आ रहे ट्रक ने तेजी से ब्रेक लगाए। जिससे वह पलट गया।पुलिस ने बताया कि हादसे में मिनी बस का ड्राइवर फारूक और बस में सवार विकास रोहिला, जेवेद्र चौधरी, पूजा पंचाल और रिऋा जैन की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हैं, जिनमें सर्वात्तम पंचाल, आरनव पंचाल (13), अभिनव पंचाल (8), रिऋा रोहिला, विहान रोहिला, अंकुल चौधरी, आरव चौधरी (8), संदीप कुमार, कामना शिवेन, विवान, पुलकित जैन हैं। इन्हें बीकानेर रैफर किया गया है।

Share:

Leave a Comment