enewsmp.com
Home क्राइम शोषल मीडिया में वीडियो वायरल , जमके हुई चाकूबाजी एक कि मौत....

शोषल मीडिया में वीडियो वायरल , जमके हुई चाकूबाजी एक कि मौत....

भोपाल ( ईन्यूज एमपी) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले मे सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई है। इस चाकूबाजी में एक युवक कि मौत हो गई जबकि दूसरे कि हालत गंभीर बनी हुई है। बीती रात घटला कॉलोनी क्षेत्र कि यह घटना है। औधोगिक थाना क्षेत्र की पुलिस आरोपियों कि अभी तक गिरफ्तारी नही कर पाई है। 

बतादें कि मृतक का नाम जाकिर कुरैशी है। जाकिर के परिचित उसके इंस्टाग्राम एकाउंट से, उसकी स्टोरी कॉपी अपने अकाउंट पर डालते थे। इसी बात से जाकिर नाराज़ था। और अपने परिचितो को समझाने,.जाकिर अपने तीन दोस्तो के साथ उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान विवाद बढ गया और दूसरे पक्ष के चार लोगो ने जाकिर और उसके तीन दोस्तो पर चाकुओं से हमला कर दिया। 

इस हमले मे जाकिर और उसके एक अन्य साथी को गंभीर चोटे लगी थी । घायलो को तत्काल जिला  अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां जाकिर ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल युवक को इंदौर रैफर किया है। वहीं घटना कि सूचना पर औद्योगिक थाना पुलिस और मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने आरोपियों कि गिरफ्तारी कि मांग कि है। देखना होगा कि इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आगे क्या होगा हलाकि पुलिस विभाग के आलाधिकारी इस पूरे मामले पर त्वरित कार्यवाही पर आमादा हैं ।

Share:

Leave a Comment