enewsmp.com
Home क्राइम सड़क हादसे में बस और बाइक की भिड़ंत से तीन की मौत घटना स्थल पर बाइक जल कर.....

सड़क हादसे में बस और बाइक की भिड़ंत से तीन की मौत घटना स्थल पर बाइक जल कर.....

खंडवा(ईन्यूज एमपी)होशंगाबाद स्टेट हाइवे पर मंगलवार दोपहर बस और बाइक की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार भाई-बहन व भानजे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक बस में बाइक फंस गई और 25 मीटर तक रगड़ाई, जिससे बाइक का पेट्रोल टैंक फटने से आग लग गई। घटना दोपहर करीब 12.30 बजे हुई। बाइक सवार तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने खालवा के कोठा गांव जा रहे थे।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस क्रमांक एमपी 05 पी 0883 का ड्राइवर बस का नियंत्रण खो बैठा था। सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार शंकर पिता गेंदालाल मार्को (26), फत्तू पिता शोभाराम कलमे (50) व कमला बाई पति गेंदालाल मार्को (45) निवासी रामजीपुरा-सोनखेड़ी करीब 60 फीट दूर जाकर गिरे। आवाज सुन मदद के लिए दौड़े ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने बस पर पथराव कर कांच फोड़ दिए।

दुर्घटनास्थल पर पहुंचे मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया, भाई-बहन व भानजा समधन की तेरहवीं में शामिल होने खालवा के कोठा गांव जा रहे थे। मृतका कमलाबाई आंगनवाड़ी सहायिका थी। हरसूद एसडीओपी रवींद्र वास्कले ने बताया कि बाइक पूरी तरह से जल गई। चेसिस नंबर से ट्रेस कर रहे हैं। शव परिजन को सौंप दिए हैं। आरोपी बस ड्राइवर दुर्घटना के बाद भाग गया। बस को जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है।

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्ती के लिए मृतकों की जेब टटोली। इस दौरान उनका नाम-पता समेत मृतक फत्तू की जेब में 5 हजार रुपए मिले। पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया।

Share:

Leave a Comment