enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश ग्वालियर से भिंड जा रही बस हाईवे पर धू-धू कर जली, 35 सवारी सुरक्षित....

ग्वालियर से भिंड जा रही बस हाईवे पर धू-धू कर जली, 35 सवारी सुरक्षित....

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)इटावा हाईवे पर एक बस आग की चपेट में आकर जलकर खाक हो गई। ग्वालियर से भिंड की ओर जा रही थी। इस बस में 35 यात्री सवार थे। बस हादसे में सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है। परंतु यात्रियों का सामान जल गया।

सोमवार की सुबह पांच बजे ग्वालियर से बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 रवाना हुई। यह बस गोहद थाना क्षेत्र के डांग गांव के पास हाईवे पर पहुंची। तभी बस ने एक ट्रक को ओवरटेक किया। बस सीधी रौंग साइड जा पहुंची। दूसरी साइड एक परिवार अपनी बाइक से ग्वालियर जा रहा था। बाइक पर भिंड अटेर रोड निवासी सत्यकाश शर्मा उनकी पत्नी सीमा शर्मा और दो बच्चे कौशिक(4), कौशिकी (6) ग्वालियर के लिए जा रहे थे। बस की टक्कर से बाइक सवार परिवार खाई में जा गिरे। इसी समय बस के नीचे बाइक आ गई। यह बस के नीचे बाइक आने से वो करीब घसीटती हुई सड़क पर चालीस से पचास फीट तक गई।

बस के नीचे बाइक सड़क पर घसीटते समय पेट्रोल टैंक फट गया और जिससे सड़क पर पेट्रोल के साथ बाइक घसीटते हुए गई। इसी दौरान सड़क के निकली चिंगारी ने पेट्रोल को पकड़ लिया। जिसे बाइक में ब्लास्ट हुआ और कुछ ही सेकंडों में बस में आग लग गई। जैसे बस में आग लगी। चालक ने बस रूकी और सवारियों में भगदड़ मच गई। इस घटना में बस जलकर खाक हो गई। हालांकि इस हादसे में सवारियों पूरी तरह सुरक्षित है। परंतु उनका सामान जलकर खाक हो गया।

गोहद थाना प्रभारी गोपाल सिकरवार का कहना है कि सजगता से यात्रियों की जान बची है। घटना के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलाकर आग को बुझाई गई।

Share:

Leave a Comment