enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश गांधी V/S गोडसे वेबसीरीज शूटिंग पर पुलिस का चला डंडा.....

गांधी V/S गोडसे वेबसीरीज शूटिंग पर पुलिस का चला डंडा.....

भोपाल (ईन्यूज एमपी) रविवार लॉकडाउन होने के बाद भी वेबसीरीज की शूटिंग पर पुलिस का डंडा चल गया। शूटिंग के लिए प्रशासन की अनुमति भी नहीं मिली है। उधर, शूटिंग देखने के लिए कई लोग जमा हो गए जिसकी जानकारी के बाद एमपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शूटिंग बंद कराते हुए लोगों को पार्क से खदेड़ दिया, जबकि डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उनके खिलाफ लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन की धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।बताया जाता है कि चिनार पार्क में गांधी V/S गोडसे वेबसीरीज की शूटिंग चल रहा थी। इसके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं। रविवार को शूटिंग के दौरान वह तो नहीं आए थे, लेकिन उनकी टीम शूटिंग करवा रही थी।

एमपी नगर टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया, चिनार पार्क में दोपहर में काफी लोगों के जमा होने की जानकारी मिली थी। टीम मौके पर पहुंची, तो वहां एक वेबसीरीज की शूटिंग चल रही थी। पुलिस ने तत्काल लोगों को वहां से खदेड़कर बाहर कर दिया। इसके बाद शूटिंग करने वालों को पुलिस थाने लाया गया। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।टीआई के मुताबिक भोपाल में जो टीम मुंबई से आई है, उसने स्थानीय वैभव सक्सेना नाम के शख्स के माध्यम से एसडीएम कार्यालय में अनुमति के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अभी तक अनुमति नहीं मिली है। बावजूद लॉकडाउन के दौरान भीड़ जुटाना और बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के शूटिंग की जा रही थी। इस कारण वैभव सक्सेना के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

शूटिंग के लिए पुलिस प्रशासन की अनुमति की जरूरत होती है। ऐसे में यह भी जांच की जा रही है कि इतने सारे लोगों को शूटिंग और एक जगह होने की अनुमति कहां से मिली। या फिर बिना अनुमति के ही शूटिंग चल रही थी।

Share:

Leave a Comment