enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश डॉक्टर राघवेंद्र को डीएसपी का ताज , एसपी ने किया सासम्मान भारमुक्त , शुभचिंतकों में हर्ष ...।

डॉक्टर राघवेंद्र को डीएसपी का ताज , एसपी ने किया सासम्मान भारमुक्त , शुभचिंतकों में हर्ष ...।

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- विंध्य नगर थाना प्रभारी रहे डॉक्टर राघवेंद्र द्विवेदी को शासन द्वारा डीएसपी के पद पर पदोन्नति करते हुये डीएसपी शहडोल वनाया गया है । पुलिस अधीक्षक सिंगरौली वीरेंद्र कुमार सिंह ने बधाई देते हुए राजपत्रित अधिकारी कि टोपी के साथ सिंगरौली जिले से इन्हें मंगलवार को विदाई दी गई है।

गौरतलब है कि विगत दिनों हुई पदोन्नतियों के दौरान विंध्य नगर थाना क्षेत्र में पदस्थ निरीक्षक राघवेंद्र द्विवेदी को डीएसपी के पद पर पदोन्नत किया गया था और डीएसपी शहडोल का दायित्व सौंपा गया था, जिसके बाद आयोजित विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने राघवेंद्र द्विवेदी को बधाई व आगे के कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुए राजपत्रित अधिकारी की टोपी के साथ विदाई दी है।

गौरतलब है कि श्री द्विवेदी अपने कार्यों के द्वारा विंध्य नगर, बैढ़न मोरवा आदि थानों में लोकप्रिय थाना प्रभारियों में से एक रहे हैं आमजन व सहयोगी अधिकारी कर्मचारियों के बीच उनकी कार्यशैली व व्यक्तिगत छवि काफी प्रबल रही है सभी सहयोगियों द्वारा उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ उन्हें विदाई दी गई। समझा जाता है कि सबसे कम उम्र में खाखी धारण करने वाले डॉक्टर राघवेंद्र विंध्य क्षेत्र में वतौर डीएसपी एक खास और चर्चित चेहरों में सुमार हैं ।

Share:

Leave a Comment