enewsmp.com
Home क्राइम अवैध शराब का कहर, मंदसौर में अब तक छह की मौत

अवैध शराब का कहर, मंदसौर में अब तक छह की मौत

मंदसौर (ईन्यूज एमपी)-जहरीली शराब पीने से पिपलियामंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं पांच लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी अनुसार, शराब पीने बीमार हुए पिपलियामंडी निवासी ब्रजेश गुर्जर को गंभीर हालत में मंगलवार को उदयपुर ले जा रहे थे कि रास्ते उनकी मौत हो गई। इससे पहले सुबह अनिल कैथवास की जान चली गई। छह लोगों की मौत सामने के बाद भी प्रशासन अब तक चार की मौत ही बता रहा है।


दिनभर कार्रवाई : इधर, मंगलवार दोपहर में रतलाम डीआइजी सुशांत सक्सेना की अगुआई में एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने 20 दल बनाकर सुजानपुरा में छापा मारा। मुख्य आरोपित जयपालसिंह परिवार समेत भाग गया। दल ने पिपलियामंडी की देशी शराब की दुकान सहित अन्य दुकानों की भी जांच की। इसमें पिपलियामंडी की देशी शराब की दुकान पर अनियमितता मिली है।


जिला आबकारी अधिकारी तबदला : मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का तबादला उज्जैन फ्लाइंग स्क्वॉड में कर दिया। नीमच के जिला आबकारी अधिकारी को मंदसौर का प्रभार दिया है।



विशेष जांच दल गठित

मंदसौर में जहरीली शराब से मौत के मामले की जांच के लिए राज्य शासन ने विशेष जांच दल गठित कर दिया है। यह दल जांच कर शासन को रिपोर्ट सौंपेगा। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डा. राजेश राजौरा की अध्यक्षता में गठित जांच दल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सतर्कता जीपी सिंह और पुलिस महानिरीक्षक, रेल भोपाल एमएस सिकरवार को शामिल किया गया है। दल गुरुवार को मंदसौर जा सकता है।

Share:

Leave a Comment