enewsmp.com
Home देश-दुनिया तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार को मारी टक्कर, तीन महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत.....

तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार को मारी टक्कर, तीन महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत.....

दिल्ली(ईन्यूज एमपी)- दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में KMP एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बादली के पास एक SUV कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। इनमें 4 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। एक बच्ची घायल है। मारे गए लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आने वाले नगला अनूप गांव के बताए गए हैं। ये सभी एक ही परिवार के थे और गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे थे।
टक्कर इतनी तेज थी कि इससे ट्रक भी बुरी तरह डैमेज हो गया। हालांकि, इसका ड्राइवर खतरे को भांपकर मौके से फरार हो गया।
टक्कर इतनी तेज थी कि इससे ट्रक भी बुरी तरह डैमेज हो गया। हालांकि, इसका ड्राइवर खतरे को भांपकर मौके से फरार हो गया।


हादसा बादली और फरुखनगर के बीच हुआ। किराए की इस कार में 11 लोग सवार थे। ये सभी गुरुगाम जा रहे थे। इन्होंने पेशाब जाने के लिए कार को कुछ देर हाईवे पर रुकवाया, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार पलटियां खाते हुए दूर जा गिरी। 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची को पैर में गंभीर चोटें आई हैं। कार चालक और एक महिला हादसे के वक्त कार से बाहर थे, इसलिए वे बच गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
राहगीरों ने तुरंत बचाव अभियान चलाते हुए कार से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। वहीं बच्ची की सांसें चल रही थीं, जिसे बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने ही पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

Share:

Leave a Comment