enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश लेखापाल के घर EOW का छापा, करोडो की सम्पत्ति का हुआ खुलासा.....

लेखापाल के घर EOW का छापा, करोडो की सम्पत्ति का हुआ खुलासा.....

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)- अशाेक नगर में लेखापाल महेश कुमार दीक्षित के ग्वालियर सुरेश नगर स्थित निवास पर आज सुबह ईओडब्ल्यू ने छापा मारा। सुबह जब टीम ने लेखापाल के घर की घंटी बजाई ताे परिजनाें के हाेश उड़ गए। अंदर पहुंचते ही टीम ने सभी दस्तावेज एवं कंप्यूटर काे अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू के हाथ कराेड़ाें की संपत्ति के दस्तावेज लग चुके हैं। वर्तमान में कार्रवाई जारी है।

अशाेक नगर में लेखापाल महेश कुमार दिक्षित का सुरेश नगर थाटीपुर में तीन मंजिला मकान है। एमके दीक्षित पूर्व में आंतरी एवं बिलाैआ में भी पदस्थ रहे हैं। ईओडब्ल्यू डीएसपी सतीश चतुर्वेदी के नेतृत्व में आज सुबह टीम ने दीक्षित के थाटीपुर सुरेश नगर स्थित निवास पर छापा मारा। टीम काे एमके दीक्षित के मकान से करीब एक दर्जन बेशकीमती संपत्तियाें के दस्तावेज भी मिले हैं। इसमें सुरेश नगर में तीन मंजिला मकान के अलावा सेथिया गांव में तीस बीघा जमीन के कागज भी मिले हैं। सूत्राें की माने ताे टीम काे काफी मात्रा में गाेल्ड एवं कैश भी मिला है, हालांकि इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। टीम अब घर में मिले सभी दस्तावेज एवं कंप्यूटर खंगालने में जुटी हुई है।

ईओडब्ल्यू ने पकड़ी रफ्तारः ईओडब्ल्यू ने पिछले कुछ माह में जिले में ताबड़ताेड़ कार्रवाई की है। विशेष रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियाें में इन कार्रवाई से खाैफ का माहाैल बन चुका है। गाैरतलब है कि अब ईओडब्ल्यू काे अब भ्रष्ट अधिकारियाें के खिलाफ भी कार्रवाई के अधिकार मिल चुके हैं।

Share:

Leave a Comment