enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रक और सुमो की हुई जबरदस्त टक्कर,6 लोगों कि मौत......

ट्रक और सुमो की हुई जबरदस्त टक्कर,6 लोगों कि मौत......

बिहार (ईन्यूज एमपी)-बिहार में लखीसराय के सिकन्दरा शेखपुरा के पास आज (मंगलवार) दर्दनाक हादसा हो गया। एक ट्रक और सूमों की बीच जबरदस्त टक्कर में 6 लोगों ने जान गंवा दी। मृतकों में पांच लोग दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हैं। एक्सिडेंट में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए। हादसा पिपरा गांव के पास मंगलवार सुबह करीब 6 बजे हुआ।


मरने वालों में हरियाणा के एडीजीपी सुशांत के बहनोई, उनके दो भांजे और दो अन्य रिश्तेदार हैं। कार के ड्राइवर का भी हादसे में निधन हो गया। दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने हलसी पुलिस थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हादसा इतना भयानक था कि दो लोगों के शव गाड़ी में फंस गए थे। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूमों में सवार सभी 10 लोग एक ही परिवार के थे। वे जमुई के सगदाहा भंदवा गांव में एक अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। एक्सिडेंट में लालजीत सिंह, अमित शेखर, रामचंद्र सिंह, देवी सिंह, डेजी देवी और प्रतीम कुमार की मौत हो गई। वहीं घायलों में बालमुकुंद सिंह, दिलखुश सिंह, वाल्मिकी सिंह और प्रशांत सिंह है। हादसे में घायलों को सिकंदने के अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो को गंभीर हालात में पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Share:

Leave a Comment