enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश खड़े ट्रक में घुसी जीप,2 की मौत, छः घायल, 2 गंभीर......

खड़े ट्रक में घुसी जीप,2 की मौत, छः घायल, 2 गंभीर......

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)- रायरू गांव के पास मंगलवार की रात को खड़े ट्रक में एक जीप घुस गई। हादसे में जीप में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों कर्मचारियों के शवों को डेड हाउस में सुरक्षित रखवा दिया गया है। मृतक बानमोर में पानी की टंकी बनाने की फैक्ट्री में काम कर वापस लौट रहे थे।

बताया गया है कि जीप की रफ्तार अधिक होने के कारण वह बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी। पुलिस दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। बानमोर स्थित पानी की टंकी बनाने की फैक्ट्री विक्टिस में काम करने वाले आठ कर्मचारी काम कर जीप से वापस लौट रहे थे, तभी रायरू गांव के पास अंधेरे में गाड़ी चालक के नियंत्रण से जीप बाहर हो गई और खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में जीप में सवार प्रमोद कुशवाह निवासी लक्ष्मीगंज व राशीद खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य छह लोग घायल हो गए। घायलों में से अनुज माहेश्वरी व अंकित गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चालक जीप की सीट पर फंसा हुआ था। साथ ही अन्य घायल भी बुरी तरह से फंसे हुए थे। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला। पुलिस को क्रेन भी मौके पर बुलानी पड़ी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। मृतकों के शवों का आज सुबह पीएम कराया जाएगा।

Share:

Leave a Comment