enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मठा बना काल,एक कि मौत, छः गंभीर, जारी है इलाज......

मठा बना काल,एक कि मौत, छः गंभीर, जारी है इलाज......

शहडोल(ईन्यूज एमपी)- शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के कोठी ताल गांव में रहने वाले एक ही परिवार के सात लोग मठा पीने के बाद बीमार हो गए जिनमें से एक बच्चे की मौत हो गई है। बीमार लोगों का इलाज जिला अस्‍पताल में किया जा रहा है।

जिला अस्‍पताल में चल रहा इलाज : जैतपुर अस्पताल से सभी बीमारों को रेफर कर दिया गया है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक राजेश पलिहा के परिवार में गुरुवार को सभी लोगों ने मठा की कढ़ी बनाकर खाई थी और कुछ लोगों ने मट्ठा भी पीया था। रात में इन सभी की तबीयत बिगड़ गई जिनको शुक्रवार की सुबह जैतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए गांव के लोग अपने-अपने साधनों से लेकर गए। जैतपुर में जब हालत में सुधार नहीं होते दिखा तो जैतपुर अस्पताल से इन सभी को जिला अस्पताल शहडोल रेफर कर दिया गया। जिनमें से एक बच्चे की मौत जैतपुर में ही हो गई है।

इनका चल रहा है जिला अस्पताल में इलाज : जिला अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड में राजेश पिता छोटेलाल 27 वर्ष, उदय भान पिता राजबली 18 वर्ष, धनराज पिता दरबारी लाल 15 वर्ष तथा फीमेल मेडिकल वार्ड में राजेश की पत्नी सुंदी बाई 25 वर्ष को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं बच्चा वार्ड में लवकेश पिता राजेश का इलाज चल रहा है जबकि राजेश के एक बच्चे की मौत हो गई है। जिन मरीजों को यहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है उन सभी में उल्टी-दस्त की शिकायत पाई गई थी।

Share:

Leave a Comment