enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश घर में फैले करंट ने मचाया कोहराम,एक की मौत दो गंभीर....

घर में फैले करंट ने मचाया कोहराम,एक की मौत दो गंभीर....

रीवा(ई न्यूज एमपी)- घर में फैले करंट ने देखते-ही-देखते कोहराम मचा दिया और इस घटना में मां सहित उसके दो बच्चे झुलस गए। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि दो लोगो के ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रीवा जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक-8 की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और घटी घटना को लेकर जांच करवाई कर रही है।

जानकारी के तहत करंट के जबरदस्त चपेट आने के कारण ओम पांडेय की मौत हो गई है। जबकि उसका भाई यश पांडे और उनकी मां घायल है। जिनका ईलाज चल रहा है। बताया गया है कि मृतक ओम पांडेय उत्कृष्ट हायर सेकेंडरी सिरमौर मे कक्षा 10वीं का छात्र था।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर मे हो रही बारिस के वीच अचानक घर मे विद्युत सर्विस कनेक्सन से पूरे घर में रिटर्न करेंट फैल गया था। जिससे मां और उसके दोनों बच्चे करंट की जद में आ गए। स्थानीय लोगों ने वचाव का प्रयास किया व सर्विस लाइन कट किए, लेकिन तव तक करेंट ने ओम की जान ले ली।
ज्ञात हो कि मंगलवार की दोपहर अचानक रीवा जिले का मौसम खराब हो गया। तेज हवा चलने के साथ ही बारिश शुरू हो गई थी। यह मौसम पांडेय परिवार पर कहर बनकर सामने आया है। घटना से मच गया कोहराम करंट ने जिस तरह से तांडव मचाया, इसकी जानकारी लगते ही परिजन व आसपास के लोग न सिर्फ पहुच गए बल्कि छात्र के स्कूल का स्टाफ और बच्चे आदि मौके पर पहुच कर पीड़ित परिवार को मदद के लिए दौड़ लगाते रहे।

Share:

Leave a Comment