enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में खतरे कि घंटी,एक साथ मिले 14कोरोना मरीज,46पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा.....

सीधी में खतरे कि घंटी,एक साथ मिले 14कोरोना मरीज,46पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- नियमों की अनदेखी, संसाधनों कि कमी एवं सुस्त प्रशासन के कारण सीधी जिला कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में संपन्न होता जा रहा है एक से शुरू हुई गणना आज आधा सैकड़ा के करीब पहुंच चुकी है जिसका कारण समय रहते सतर्कता की कमी है।

जी हां बता दें कि सीधी जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है, यहां एक साथ 14 संक्रमित मरीज पाए गए हैं जिसके बाद जिले में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 46 पहुंच गया है 363 लोगों की जांच हेतु भेजी गई रिपोर्ट के देर रात आने के बाद सीधी में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एकाएक बढ़ गया है, जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के 14 लोग एक साथ संक्रमित पाए गए हैं, जबकि कल शाम तक जिले में प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना के 32 संक्रमित मरीज थे जिसमें से 1 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया था जबकि 31 एक्टिव मरीज थे और अब 14 मरीजो के आने के बाद एक्टिव मरीजो का आंकड़ा 45पहुंच गया है।

गौरतलब है कि सीधी जिले में कहीं ना कहीं प्रशासन की लचर व्यवस्था बढ़ते कोरोना संक्रमण का कारण है, कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता का अभाव और प्रशासन का सुस्त रवैया जिले को भयावह स्थिति की ओर ले जा रहा है जिले में कॉलेज, जिम, राजनीतिक गतिविधियां सहित मेले व अन्य भीड़भाड़ वाले कार्य अपने पुराने ढर्रे पर ही चल रहे हैं। कलेक्ट्रेट, सम्राट चौक समेत शहर भर में लोगों की भारी भीड़ बिना एहतियात के देखी जा रही है। 2 दिन पूर्व जिले के विभिन्न घाटों व मंदिरों पर संक्रांति की आस्था के नाम पर भी लोगों का भारी हुजूम देखा गया था जिसके दुष्परिणाम अब धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। शासन के निर्देशों के बाद भी सख्ती की कमी जिले को गंभीरता की ओर ले जा रही है आम जनों की मांग को अगर ध्यान में रखा जाए तो आवश्यक सेवाओं को छोड़कर जिले में कॉलेज, जिम और राजनैतिक गतिविधियों पर अब रोक लगनी चाहिए प्रशासन को इस ओर कड़े कदम उठाने चाहिए नहीं तो हालात बद से बदतर हो जाएंगे।

Share:

Leave a Comment