enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश किराये के मकान में युवक ने किया सुसाइड, खिड़की से लटकती दिखी थी लाश......

किराये के मकान में युवक ने किया सुसाइड, खिड़की से लटकती दिखी थी लाश......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के समान थाना अंतर्गत संजय नगर में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक किराये के मकान में रहता था। जहां उसने अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया है। पड़ोसियों ने खिड़की से शव लटकता हुआ देखने के बाद पुलिस को सूचना दी थी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को नीचे उतारकर संजय गांधी अस्पताल भेजा था। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। मृतक युवक के शव को पीएम करसने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। इधर एसजीएमएच चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह शंभू विक्रम पाण्डेय पुत्र उमाशंकर पाण्डेय (32) निवासी परसिया थाना गोविंदगढ़ हाल निवास संजय नगर थाना समान के सुसाइड करने की सूचना पुलिस को दी गई। जांच अधिकारियों ने बताया कि युवक किराये का मकान लेकर अकेले रहता था। बुधवार की रात युवक ने अज्ञात कारण से फांसी लगा ली। सुबह जब काफी देर तक युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियों को संदेह हुआ।

खिड़की से देखने पर युवक की लटकती हुई लाश दिखाई दी। ऐसे में मकान मालिक की मदद से स्थानीय लोगों ने पुलिस को अवगत कराया था। समान थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील गुप्ता ने बताया कि युवक ने किस कारण से आत्महत्या की इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Share:

Leave a Comment