enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश कार्य में लापरवाही करने पर कलेक्टर ने नायब तहसीलदार को हटाया.......

कार्य में लापरवाही करने पर कलेक्टर ने नायब तहसीलदार को हटाया.......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प ने नईगढ़ी तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार राकेश शुक्ला को तहसील से हटाने संबंधी कार्रवाई की गई है। जारी आदेश के तहत नायब तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से कार्यालय अधीक्षक भू अभिलेख रीवा संबद्ध किया गया है।

कलेक्टर ने अपने आदेश में कहा कि अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नईगढ़ी, तहसील नईगढ़ी की प्रगति तहसील मऊगंज में पदस्थ तहसीलदार व नायब तहसीलदारां द्वारा जिले की प्रगति के अनुरूप लाना निश्चित करे। इसके साथ-साथ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मऊगंज को आदेशित किया जाता है कि वे तहसीलदार मऊगंज द्वारा तहसील नईगढ़ी का आहरण संवितरण करना निश्चित करें।

कलेक्टर रीवा ने अपने आदेश में कहा कि नायब तहसीलदार राकेश शुक्ला द्वारा सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों में का निराकरण न करने, एमआई 6 में निम्न प्रगति के चलते पूर्व में कारण बताओ सूचना पत्र दिए जाने के बाद भी सुधार न होने, गिरदावरी में निम्न प्रगति तथा तहसील नईगढ़ी के राजस्व संबंधी कार्यों-बंटवारा, सीमांकन, आरसीएमएस की निम्नतम प्रगति के कारण जिले की रैकिंग प्रभावित होने, तहसील नईगढ़ी की असंतोषजनक प्रगति होने और जनता से प्राप्त शिकायतों का रूप से निराकरण न होने के कारण हटाने की कार्रवाई की गई है।

Share:

Leave a Comment