enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश सीधी-रीवा मार्ग में हादसा, बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटी कमांडर जीप......

सीधी-रीवा मार्ग में हादसा, बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटी कमांडर जीप......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत तहसील कार्यालय के समीप यात्रियों से भरी एक महिंद्रा जीप कमांडर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में चार यात्री घायल हो गए थे। सूत्रों की मानें तो जीप कमांडर कस्बा से आगे बढ़ते ही बाइक को टक्कर मारने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

हादसा देख स्थानीय लोगों ने गुढ़ पुलिस को सूचना भेजवाई थी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजवा दिया है। SGMH में सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है। इधर गुढ़ पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती शाम कमांडर क्रमांक एमपी 17 बी 6190 गुढ़ कस्बे से यात्रियों को बैठाकर रीवा की ओर जा रही थी। तभी कमाण्डर के सामने अचानक बाइक सवार आ गया। जिसको ठोकर मारते हुए कमाण्डर जीप पलट गई। दुर्घटना में बाइक सवार वृद्ध सहित चार लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह ने बताया कि हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए है। जो घायल है उनको मामूली चोट आई है। किसी भी प्रकार के हताहत की खबर नहीं है।

Share:

Leave a Comment