enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश नदी में डूबा बुआ के घर आया बालक, तीसरे दिन बाहर आई लाश......

नदी में डूबा बुआ के घर आया बालक, तीसरे दिन बाहर आई लाश......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-दो दिन पहले दोस्तों के साथ जवा कस्बे के समीप टमस नदी में नहाने गए किशोर की तीसरे दिन लाश बरामद हो गई है। सूत्रों की मानें तो बालक अपनी बुआ के घर आया था। वह 19 मार्च को पथरौडा कॉलेज के पीछे बने घाट में दोस्तों के साथ नहा रहा था। जहां नदी की गहराई से अनजान बालक खेल-खेल में डूब गया। हादसे के बाद दोस्तों ने घर पहुंचकर जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस को अवगत कराया। लेकिन रात हो जाने के कारण पुलिस लौट गई। ऐसे में 20 मार्च को एसडीआरएफ और होमगार्ड के गोताखोरों को बुलाते हुए ​रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जब सफलता नहीं मिली तो स्टीमर वोट की मदद से 2 KM तक नदी में सर्चिंग की गई। हालांकि 21 मार्च की सुबह नदी में सर्चिंग शुरु करने से पहले ही लाश तैरती दिख गई है।

जवा थाना प्रभारी निरीक्षक तेजभान सिंह ने बताया कि शिवा वर्मा पुत्र राजेश प्रसाद वर्मा (14) निवासी ​लटियार थाना पनवार अपनी बुआ के घर जवा थाना अंतर्गत पथरौडा आया था। वह शनिवार की दोपहर अपने उम्र के साथियों के साथ टमस नदी नहाने चला गया। जहां अचानक से गहराई में जाकर समा गया। जब कई मिनट तक शिवा बाहर नहीं आया तो दोस्त उसके बुआ के घर पर पहुंचकर दुर्घटना की जानकारी दी। ऐसे में तुरंत डायल 100 और जवा पुलिस को जानकारी भेजवाई थी।

पुलिस का दावा है कि जवा थाने के समीप पथरौडा कॉलेज के पीछे टमस नदी में दो दिन से सर्चिंग चल रही थी। साथ ही लोकल मछुआरों से लेकर होमगार्ड के गोताखोरों की मदद से जाल लगाकर आसपास खोजा जा रहा था। वहीं स्ट्रीमर के सहारे एसडीआरएफ की टीमें लगी थी। लेकिन 48 घंटे के पहले ही सोमवार की सुबह 7.30 बजे अपने आप लाश उपर आ गई। फिलहाल जवा पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही जवा सीएचसी में पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Share:

Leave a Comment