enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश बस की चपेट में आए युवक की दर्दनाक मौत आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम.....

बस की चपेट में आए युवक की दर्दनाक मौत आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के हनुमना कस्बा स्थित पुराने थाने के समीप बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल मचाया है। एक घंटे तक चले चक्काजाम के कारण आवागमन बाधित रहा। हालांकि एसडीएम की समझाइश के बाद आखिरकार परिजन राजी हुए तो लाश को पीएम के लिए हनुमना सीएससी भेजवाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम एक यूपी से रीवा बस आ रही थी। जैसे ही वह पुराने थाने के समीप पहुंची तो चालक ने लापरवाही पूर्वक सुरेश कोल पुत्र मल्लू कोल (39) निवासी वार्ड क्रमांक 11 हनुमना को कुचल दिया। भीषण दुर्घटना में सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मौत की खबर सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए।

जिन्होंने तुरंत बस को घेरते हुए तुरंत चालक भूपेन्द्र सिंह पुत्र शिव बहादुर सिंह (38) निवासी बेलवा पैकान थाना रायपुर कर्चुलियान को खदेड़कर पकड़ लिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची हनुमना पुलिस ने आरोपी चालक को भीड़ से निकालते हुए थाने ले गई है। फिलहाल चालक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

एसडीएम ने दी 5 हजार की आर्थिक सहायता राशि
गरीब ​परिवार में आई विपदा को देखते हुए आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम कर दिया था। एक घंटे तक चले बवाल के बाद थाना प्रभारी शैल यादव व एसडीएम ने परिजनों को समझाइश दी। साथ ही एसडीएम ने 5 हजार रुपए की तत्कालीन सहायता राशि दी। वहीं शासन द्वारा मिलने वाली आर्थिक राशि दिलाने का आश्वासन दिया, तब परिजन माने और आवागमन बहाल हुआ।

Share:

Leave a Comment