enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश 2 माह से लापता युवक का मिला नर कंकाल, जांच में जुटी पुलिस.....

2 माह से लापता युवक का मिला नर कंकाल, जांच में जुटी पुलिस.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत टीएचपी से सटे जंगल में एक कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है। सूत्रों की मानें तो दो माह से भी ज्यादा समय से युवक लापता था। जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। इसी बीच सुबह जंगल में लाश दिखने के बाद थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

जहां परिजनों की मौजदूगी में फांसी के फंदे से शव को उतारने के बाद सिविल अस्पताल सिरमौर भेजवाया था। जहां करीब 6 घंटे बाद कंकाल की शिनाख्त करने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी गई है। फिलहाल मर्ग कायम कर सिरमौर पुलिस ने सुसाइड के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सिरमौर थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने बताया कि कंकाल की शिनाख्त रीतेश साकेत पुत्र संतोष निवासी सिरमौर के रूप में हो गई है। वह 20 जनवरी 2022 से लापता था। मंगलवार की सुबह टोंस जल विद्युत परियोजना (टीएचपी) के जंगल में लाश दिखी थी। जिसके बाद शव को फंदे से उतारकर अस्पताल लाया था। हालांकि लापता युवक के सुसाइड करने के संबंध में अभी परिजनों ने कुछ नहीं कहा है।

पीएम रिपोर्ट बताएगी मौत का कारण
थाना प्रभारी ने कहा कि रीतेश साकेत की संदिग्ध अवस्था में लाश गमछे से बंधी मिली है। हालांकि उसने आत्महत्या की है, या फिर कुछ और है। इसके संबंध में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। अब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं एफएसएल टीम भी घटनास्थल की जांच करने टीएचपी के जंगल पर पहुंची थ। जहां फॉरेसिंक टीम ने घटना से जुड़े अमह साक्ष्य जुटाए है।

Share:

Leave a Comment