enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश बाईपास में रात हुआ सड़क हादसा,तेज रफ्तार कार पलटी, नशे में धुत थे युवक-युवतियां

बाईपास में रात हुआ सड़क हादसा,तेज रफ्तार कार पलटी, नशे में धुत थे युवक-युवतियां

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना-रीवा बाइपास पर एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर पलट गई। इस हादसे में एक युवक को ज्यादा चोटें आई हैं जबकि दो युवतियों समेत एक अन्य युवक भी मामूली रूप से जख्मी हुआ है। कार सवार युवक युवतियां शराब के नशे में बताए जाते हैं।

हासिल जानकारी के मुताबिक सतना रीवा बाइपास पर बमुरहा के पास रविवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे ब्रीजा कार नंबर MP19CB 8126 बेकाबू हो कर पलट गई। जिस वक्त कार दुर्घटना का शिकार हुई उसमे सुमलेन्दु चैटर्जी निवासी मैहर,संजय वर्मा निवासी नौगवां के अलावा शहर के राजेन्द्र नगर में रहने वाली दो युवतियां भी सवार थीं। कार सुमलेन्दु चला रहा था। घायल अवस्था मे दोनों युवतियों एवं सुमलेन्दु को जिला अस्पताल लाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तेज रफ्तार से बाइपास पर दौड़ रही थी, तभी वह गिट्टी के ढेर पर चढ़ी और चारों खाने चित्त हो गई। आसपास रहे लोगों एवं अन्य वाहनों में जाने वालों ने रुक कर सभी को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार चारों लोग शराब के नशे में थे। सुमलेन्दु ने वहां पहुंचे मददगारों पर धौंस जमाने की भी कोशिश की। खुद को मैहर सीमेंट का कर्मचारी बता रहे सुमलेन्दु ने अपने को सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा का रिश्तेदार भी बताया। जिला अस्पताल में भी वह विधायक का ही नाम लेता रहा।

Share:

Leave a Comment