enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा के जेपी सीमेंट प्लांट में हादसा, एक की मौत, परिजनों में रोष.....

रीवा के जेपी सीमेंट प्लांट में हादसा, एक की मौत, परिजनों में रोष.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में नौबस्ता स्थित जेपी सीमेंट प्लांट में कल बड़ा हादसा हो गया। घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। सूत्रों की मानें तो शाम को ठेकेदार के श्र​मिक पाइप फिटिंग का कार्य कर रहे थे। इसी बीच, क्लिंकर का मलबा भरभरा कर गिर गया। दुर्घटना के बाद कंपनी प्रबंधन ने गुपचुप तरीके से पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंची। फिलहाल, चोरहटा पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के बताए अनुसार बुधवार शाम करीब 4 बजे के आसपास समय लाल साकेत निवासी नौबस्ता और रूदराम विश्वकर्मा निवासी गढ़वा अन्य मजदूर साथियों के साथ जेपी सीमेंट प्लांट के अंदर पाइप ​फिटिंग कर रहे थे। मलबा गिरने से समय लाल साकेत की मौत हो गई, जबकि रुदराम विश्वकर्मा को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हालांकि उसकी हालत अभी गंभीर है।

एसजीएमएच परिसर में आक्रोश का माहौल
प्लांट में हादसे के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने कंपनी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। अस्पताल परिसर में आक्रोश को देखते हुए चोरहटा थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। साथ ही, परिजनों को समझाइश देते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। आज गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा

Share:

Leave a Comment