enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश पुलिस वार्षिक प्रतियोगिता में रीवा पुलिस के खिलाड़ियों को मिले 5 पदक, एसपी नवनीत भसीन ने दी शुभकामनाएं......

पुलिस वार्षिक प्रतियोगिता में रीवा पुलिस के खिलाड़ियों को मिले 5 पदक, एसपी नवनीत भसीन ने दी शुभकामनाएं......

रीवा (ईन्यूज एमपी)- एम पूर्वी जोन स्तरीय पुलिस वार्षिक प्रतियोगिता में रीवा पुलिस के खिलाड़ियों ने 5 पदक लेकर प्रदेश में नाम रोशन किया है। बताया गया कि वार्षिक प्रतियोगिता 2022 का आयोजन जबलपुर में किया गया। जहां MP के विभिन्न जिलों से पहुंचे खिलाड़ी शामिल हुए। ऐसे में रीवा के ​11 सदस्यीय खिलाड़ी सूबेदार गीता प्रजापति के नेतृत्व में प्रतियोगिताओं में भाग लेने जबलपुर पहुंचे।

800 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान हासिल करने वाले आरक्षक हरिओम शुक्ला को गोल्ड मेडल मिला। तृतीय स्थान हासिल करने वाले विकास पटेल को कांस्य पदक के नवाजा गया। इसके साथ ही आरक्षक हरिओम शुक्ला ने 400 मीटर की दौड़ में द्वितीय स्थान, भाला फेंक में तृतीय स्थान और ताइक्वांडो में तृतीय स्थान हासिल कर रीवा जिले को गौरवान्वित किया है।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर सभी खिलाड़ियों को पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बधाई दी। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। एसपी ने हौसला अफजाई करते हुए आगे भी इसी तरह खेलने की उम्मीद जताई। अन्य पुलिसकर्मियों से अपील करते हुए एसपी ने कहा कि सभी लोग खेल में हिस्सा लें। फिट रहें, स्वस्थ रहें, खेल से टीम भावना पैदा होती है। इसलिये सभी ज्यादा से ज्यादा खेल में भाग लें।

Share:

Leave a Comment