enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी- निकाय चुनाव हेतु वार्डों कि संशोधित आरक्षण कार्यवाही कल, नपा और नगरपरिषदों का कलेक्ट्रेट सभागार मे होगा आरक्षण.....

सीधी- निकाय चुनाव हेतु वार्डों कि संशोधित आरक्षण कार्यवाही कल, नपा और नगरपरिषदों का कलेक्ट्रेट सभागार मे होगा आरक्षण.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- आगामी नगरी निकाय के चुनावों को मद्देनजर रखते हुए प्रक्रिया तेज हो गई है कल दिनांक 24 मई को कलेक्ट्रेट सभागार सीधी जिला अंतर्गत आने वाले नगर पालिका एवं नगर परिषदों के वार्डों की संशोधित आरक्षण की कार्यवाही की जाएगी जिसमें सभी राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों एवं शक्तियों को उपस्थित होने की सूचना जारी की गई है।

बता दें कि नगर पालिका परिषद सीधी के वार्डों की संशोधित आरक्षण की कार्यवाही दिनांक 24.05.2022 को सुबह 10.00 बजे से कलेक्टर कार्यालय सीधी के सभा कक्ष में की जावेगी जबकि नगर परिषद चुरहट के वार्डों की संशोधित आरक्षण की कार्यवाही दिनांक 24.05.2022 को दोपहर 12.00 बजे से कलेक्टर कार्यालय सीधी के सभा कक्ष में की जावेगी।

इसी प्रकार नगर परिषद रामपुर नैकिन के वार्डों की संशोधित आरक्षण की कार्यवाही दिनांक 24.05.2022 को दोपहर 1.30 बजे एवं
नगर परिषद मझौली के वार्डों की संशोधित आरक्षण की कार्यवाही दोपहर 3.00 बजे से कलेक्टर कार्यालय सीधी के सभा कक्ष में की जावेगी। इच्छुक व्यक्ति और राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित हो कर कार्यवाही का अवलोकन कर सकते हैं।

Share:

Leave a Comment