enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में युवक की क्रूरतापूर्ण हत्या, पुल के नीचे मिली सिर कटी लाश, दाहिने हाथ का पंजा गायब.......

रीवा में युवक की क्रूरतापूर्ण हत्या, पुल के नीचे मिली सिर कटी लाश, दाहिने हाथ का पंजा गायब.......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले नईगढ़ी थाना अंतर्गत सिगदहा पुल में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो बुधवार की सुबह 11 बजे कुछ राहगीरों ने पानी में तैरता शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक मिथिलेश यादव और शाहपुर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक बालकेश सिंह मौके पर पहुंच गए। निरीक्षण में घटनास्थल नईगढ़ी थाना क्षेत्र का होने पर लाश को बाहर निकलवाकर जांच शुरू की।

क्रूरतापूर्ण हत्या का मामला सामने आने पर एसडीओपी मऊगंज नवीन दुबे और एफएसएल टीम को अवगत कराया गया। दो घंटे के भीतर आला ​अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक यूनिट वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला की जांच में मृतक का सिर और हाथ का पंजा व अंडकोश गायब मिला है। प्रथम द्रष्टवा नईगढ़ी पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवा दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर सिर कटी लाश की सूचना के बाद सिगदहा गांव से पहले पुल के पास पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया गया कि घटनास्थल बहुती-शाहपुर रोड से 2 किमी. दूर है। कयास लगाए जा रहे है कि 24 मई की शाम व रात किसी दूसरे जगह पर निर्मम हत्या कर लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया है। क्योंकि मौके से मृतक का सिर, दाहिना हाथ कोहनी से कटकर पंजा गायब है। वहीं गुप्तांग का एक अंडकोश भी नहीं है।

Share:

Leave a Comment