enewsmp.com
Home क्राइम रीवा,सीधी, सतना और सिंगरौली मे अलर्ट,बाल संप्रेक्षण गृह से भागे 5 अपचारी बालक, 4 सिंगरौली के तो एक रीवा का......

रीवा,सीधी, सतना और सिंगरौली मे अलर्ट,बाल संप्रेक्षण गृह से भागे 5 अपचारी बालक, 4 सिंगरौली के तो एक रीवा का......

रीवा(ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत संचालित बाल संप्रेक्षण गृह से पांच अपचारी बालक फरार हो गए। बताया गया कि रविवार की सुबह 8.30 बजे गंभीर अपराधों लिप्त पांच नाबालिग बच्चे किचन के अंदर पहुंचे। जिन्होंने कुक को बाहर निकालकर खिड़की तोड़नी शुरू कर दी।

कुक ने वारदात की जानकारी डयूटी में तैनात नगर सैनिक को दी। होमगार्ड का जवान मौके पर पहुंचकर विरोध करते हुए रोकने की कोशिश की। लेकिन पांचों नाबालिग अपराधी नगर सैनिक के साथ झूमाझटकी करते हुए क्रमशः एक बाद एक पांचों फरार हो गए है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हुए आरोपियों में चार सिंगरौली तो एक रीवा जिले का अपचारी बालक है। दावा है कि पांचों के खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज है। कई आरोपी रेपिस्ट तो कुछ चोरी आदि की धाराओं पर बंद थे। फिलहाल समान पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख रही है।

पांच कैदियों के फरार होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के जिम्मेदार बाल संप्रेक्षण गृह पहुंचे है। हुजूर एसडीएम अनुराग तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, नायब तहसीलदार हुजूर यतीश शुक्ला, होमगार्ड कमांडेंट अजय कश्यप, समान थाने के उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल आदि ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच की है।

गंभीर अपराधों में लिप्त नाबालिग बच्चों के फरार होने पर रीवा, सतना, सीधी और सिंगरौली बस स्टैंड में तैनात पुलिस कर्मियों को सूचना भेजवाई गई है। साथ थी रेलवे पुलिस फोर्स और जीआरपी को अलर्ट जारी कर स्टेशन के अंदर निगरानी बड़ा देने की अपील की गई है। वहीं समान पुलिस का दावा है कि सभी आरोपी रडार में है। जल्द से जन्द उनको पकड़ कर पुनः बाल संप्रेक्षण गृह के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Share:

Leave a Comment