enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश *पंचतत्व में विलीन हुआ विंध्य का लाल, मेरठ रेजीमेंट असोम में ड्यूटी के दौरान हुई मौत*

*पंचतत्व में विलीन हुआ विंध्य का लाल, मेरठ रेजीमेंट असोम में ड्यूटी के दौरान हुई मौत*

रीवा(ईन्यूज एमपी)- विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले के माटी के एक और लाल ने देश की सुरक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। बलिदानी फौजी का पार्थिव शरीर शुक्रवार को उनके गृह ग्राम सिरमौर थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी लाया गया है। जहां नम आंखों से लोगों ने अपने लाल को अंतिम विदाई दी और उनके दर्शन किए। इस दौरान गांव में भारी भीड़ देखी गई।

रीवा जिले के सिरमौर क्षेत्र के ग्राम पंचायत उमरी निवासी अरुण मिश्रा उम्र 47 वर्ष जो आर्मी मे मेरठ रेजीमेंट असोम में तैनात थे, ड्यूटी के दौरान अचानक ह्रदय गति रुक जाने से उनका दुखद निधन हो गया है।शुक्रवार की सुबह उनका पार्थिव शरीर आर्मी वाहन के से ग्राम पंचायत उमरी लाया गया, जहा उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं, पूरे गांव मे शोक की लहर है, लोग गमगीन हैं, दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार पूरे विधि विधान और राजकीय सम्मान के साथ उमरी गांव में ही किया गया।

स्वजन ने बताया कि उपनिरीक्षक अरुण मिश्रा लगभग दो माह पहले घर आए थे और छुट्टी बिताने के बाद वापस चले गए थे। बताया गया है कि वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं उनके दो पुत्र हैं जो गांव में ही रह कर पढ़ाई करते हैं विंध्य के रीवा जिले के उमरी गांव के माटी के लाल अरुण मिश्रा के शहीद होने की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैली जिसके बाद पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ा चारों ओर देशभक्ति के नारे लगाए जा रहे थे।

Share:

Leave a Comment