enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश देर रात आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान.....

देर रात आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के उचेहरा क्षेत्र में सड़क पर दौड़ती एक बोलेरो देखते ही देखते आग का गोला बन गई। ड्राइवर ने तो कूद कर अपनी जान बचा ली लेकिन बोलेरो कुछ ही देर में जल कर खाक हो गई।

जानकारी के मुताबिक, उचेहरा क्षेत्र के खोखर्रा गांव के पास रविवार रात बोलेरो देखते ही देखते आग की लपटों से घिरी और कुछ ही देर में जल कर नष्ट हो गई। यह गाड़ी परिवहन विभाग में लोहरौरा निवासी अतुल दाहिया के नाम रजिस्टर्ड है। उसने यह गाड़ी उचेहरा-श्यामनगर के बीच नहर निर्माण का काम रही अहमदाबाद की ठेका कंपनी एलसीसी में पिछले 8 महीने से किराए पर लगा रखी थी।


अतुल ने बताया कि रविवार की रात ड्राइवर सुमित साहू पोड़ी कैम्प से इंजीनियरों का भोजन पहुंचाने अलग-अलग साइडों पर गया था। उसके साथ शिब्बू पटेल भी था। लौटते समय जब वे खोखर्रा के पास पहुंचे तो अचानक गाड़ी के बोनट के अंदर से एक आवाज आई और धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी रोकी और नीचे उतर कर देखने लगा, लेकिन इसी बीच आग की लपटें उठने लगीं। जिन्हें देख कर डर के मारे ड्राइवर सुमित और शिब्बू दूर भाग गए। जिस जगह यह हादसा हुआ। वहां जंगल होने के कारण आग बुझाने का कोई इंतजाम नजर नहीं आया। नतीजतन आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। गाड़ी से उठती आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि दूर से ही नजर आ रही थीं। इस हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई है।

Share:

Leave a Comment