enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत, 30 घायल.....

दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत, 30 घायल.....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक घायल हो गए। पहला हादसा इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुआ। यहां एक तेज रफ्तार यात्री बस नाले में पलट गई । इसमें दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 27 यात्री घायल हो गए। वहीं, दूसरी घटना उज्जैन में हुई, जहां एक बस से कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार सामने से आ रहे दूसरे कंटेनर से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


यह भी पढ़ें | बुरहानपुर बना 100 फीसदी घरों में नल कनेक्शन देने वाला MP का पहला जिला, PM मोदी ने दी बधाई
जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर 12.30 बजे जायसवाल ट्रैवल्स की बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस सिमरोल भैरव घाट पर शारदा ढाबा के पास पहुंची थी कि बस का शॉफ्ट टूटने से वह सीधे नाले में जा गिरी। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पास के लोगों ने घायलों को निकाला। हादसे में दो महिलाएं सावित्रीबाई और सविता की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों खंडवा की रहने वाली बताई जा रही हैं। वहीं बाकी घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही सिमरौल थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है।

वहीं, दूसरा हादसा उज्जैन में आगर रोड पर हुआ। घट्टिया थाना पुलिस के मुताबिक इंदौर के रहने वाले छह लोग श्रवण, विनायक कामले, विराट, कमलेश सिंह, रामलाल और अप्पा पाण्डु कार से मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए सोयतकलां जा रहे थे। श्रवण इंदौर में रिलायंस कंपनी में काम करते थे। उज्जैन से आगर रोड पर निपानिया गोयल के पास कार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर आ गई। वहीं, दूसरी सड़क पर आ रहे कंटेनर ने कार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि सभी कार सवार छह घायलों को उज्जैन के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान श्रवण (34), इंदौर विजय नगर के रहने वाले विनायक कामले और हरदा के रहने वाले विराट (22) की मौत हो गई। वहीं, हरदा के रहने वाले कमलेश सिंह, रामलाल पुत्र गोविंद और अप्पा पाण्डु अस्पताल में भर्ती हैं।

Share:

Leave a Comment