enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में फिर लगी आग, दुकान जलकर हुई खाक,नपा कर्मचारियों पर लगा आरोप....

सीधी में फिर लगी आग, दुकान जलकर हुई खाक,नपा कर्मचारियों पर लगा आरोप....

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले में सुबह एक आगजनी की घटना घटित हो गई जिसमें प्रिंटिंग प्रेस की दुकान की सारी मशीनें और सामान जलकर खाक हो गया है पूरे घटनाक्रम में प्रत्यक्षदर्शियों एवं दुकानदार की मानें तो नपा के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते यह घटना घटित हुई है।

बता दे कि एलआईसी ऑफिस के बगल में स्थित त्रियंबकेश्वर प्रिंटिंग प्रेस में सुबह-सुबह आग लग गई राहगीरों के द्वारा जब दुकान से धुआं उठता देखा गया तो दुकान मालिक और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया और बाद में नापा के दमकल ने आकर आग पर पूर्णता काबू पाया। मौके पर उपस्थित लोगों और दुकान मालिक ने स्पष्ट तौर पर बताया कि नपा के कर्मचारियों द्वारा सुबह झाड़ू लगाने के बाद कचरे में आग लगा दी जाती है, इसी वजह से आगजनी की घटना घटित हुई है, मौके पर स्पष्ट प्रतीत हो रहा था कि दुकान के पिछले सटर के पास कचरा एकत्र कर किसी के द्वारा आग लगा दी गई थी और वही से आग दुकान के अंदर पहुंची और लाखों की मशीनरी एवं कागज जलकर खाक हो गया। फिलहाल आग किसके द्वारा लगाई गई यह जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन नपा के कर्मचारियों पर आग लगाने का आरोप लगाया जा रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे नपा के कर्मचारियों द्वारा आग पर काबू पाया गया वही मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद वर्मा डॉ राजेश मिश्रा समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Share:

Leave a Comment