enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश 6 घंटे में पकड़ाया चोर,बघेली कलाकार अविनाश तिवारी कि कार से हुई थी चोरी....

6 घंटे में पकड़ाया चोर,बघेली कलाकार अविनाश तिवारी कि कार से हुई थी चोरी....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर में चंद घंटों के अंदर शातिर चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक बघेली कलाकार गुरुवार की रात इंद्रानगर स्थित अपने किराये के मकान में बाहर कार खड़ी कर सोने चले गए। तभी मोहल्ले के इलेक्ट्रीशियन की नजर फिसल गई। क्योंकि उसने कार के अंदर बैग देख लिया था। ऐसे में शुक्रवार की भोर 4 बजे इलेक्ट्रीशियन हथौड़ा लेकर पहुंचा।


उसने कांच फोड़कर 2 लाख निकाले। इसके बाद मोहल्ले से फरार हो गया।सुबह होने पर गाड़ी का कांच फूटा देख मोहल्ले के लोगों ने कलाकार को जानकारी दी। इसके बाद समान पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब एक संदेही युवक दिखा। जिसको मोहल्ले के लोगों ने पहचान लिया था।


समान पुलिस ने बताया कि अविनाश तिवारी पुत्र रमेश तिवारी 29 वर्ष निवासी खजुरी थाना सिटी कोतवाली जिला सीधी हाल इंद्रानगर में सूर्य प्रकाश तिवारी के मकान में निवास करते है। फरियादी का मकान डॉ. मनोहर सिंह के क्लीनिक के पास है। अविनाश तिवारी रोजाना की तरह अपनी कार बाहर खड़ी कर रूम में चले गए थे, लेकिन गुरुवार की रात बैग भूल गए थे।

आरोपी ताला थाना क्षेत्र का है रहने वाला
शिकायत के बाद पुलिस ने एक दर्जन जगहों के फुटेज देखे। तब एक आरोपी कई कैमरों में कैद हुआ। साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस की गई। गिरफ्त में आए बदमाश का नाम अभिषेक पटेल पुत्र रामबहोर 23 वर्ष है। वह बिधुई खुर्द पोस्ट रामगढ़ थाना ताला जिला सतना का रहने वाला है। कई महीनों से इंद्रानगर में रूम लेकर रहता है।

इलेक्ट्रीशियन को पुलिस ने 6 घंटे में धर दबोचा
समान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई है। बयान में आरोपी ने बताया कि वह इलेक्ट्रीशियन का कार्य करता है। कई दिनों से कार को देख रहा है। गुरुवार की रात निकलते समय कार की सीट में कुछ रखा दिखा था। कांच फोड़ने पर 2 लाख रुपए नकदी मिली। फिलहाल पुलिस ने चोरी के दो लाख रुपए रिकवर कर पूछताछ कर रही है।

Share:

Leave a Comment