enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्‍तम के निर्देश पर पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन निलंबित

गृहमंत्री नरोत्‍तम के निर्देश पर पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन निलंबित

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन सिंह को निलंबित करने के आदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को दे दिए। उन्होंने कहा कि लोकायुक्त की बर्खास्त संविदा सहायक इंजीनियर हेमा मीणा के साथ जनार्टन सिंह की साठगांठ सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई है। इस मामले में आने वाले समय में और भी नए राजफाश हो सकते हैं। इधर, लोकायुक्त ने जर्नादन सिंह पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

हम बता दें कि 11 मई को सुबह छह बजे लोकायुक्त ने बिलखिरिया इलाके में पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन की प्रभारी सहायक इंजीनियर (संविदा) हेमा मीणा के फार्महाउस पर छापा मारा था। जहां से लोकायुक्त ने शुरुआत में सात करोड़ की संपत्ति मिलने का दावा किया है। संपत्तियों के मूल्यांकन काम किया जा रहा है। इधर जांच में पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के परियोजना यंत्री जनार्दन सिंह का नाम सामने आने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनको निलंबित करने का निर्देश जारी कर दिए हैं। अब इस मामले में सवाल खड़े हो रहे हैं कि लोकायुक्त में इस मामले में पहले से शिकायत की थी। लोकायुक्‍त पुलिस उसकी जांच भी कर रही थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही थी। ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर जनार्दन पर किसका हाथ था।

जनार्दन सिंह पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन में सालों से तैनात रहे हैं। कई बार उनको हटाने के निर्देश आए, लेकिन वह हर बार बच गए। गृहमंत्री के इस मामले में बोलने के बाद अब लोकायुक्त ने जनार्दन सिंह की जांच का दायरा भी बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि लोकायुक्त टीम उनके घर पर भी दबिश दे सकती है।

Share:

Leave a Comment