enewsmp.com
Home खेल स्व. अर्जुन सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन चुरहट और केरल ने मारी बाजी..

स्व. अर्जुन सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन चुरहट और केरल ने मारी बाजी..

चुरहट(ईन्यूज एमपी)-स्वर्गीय अर्जुन सिंह स्मृति अखिल भारतीय फुटबाल लीग टूर्नामेंट के दूसरे दिन आज के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल रहे। आज के आयोजन में दो मुकाबले खेले गए जिसमे पहला मैच चुरहट तथा रामपुर नैकिन के बीच खेला गया। चुरहट की टीम तीन के मुकाबले एक गोल से विजेता रही। वहीं दूसरा मुकाबला केरला और झारखण्ड के बीच खेला गया जिसमें दो के मुकाबले एक गोल से केरल ने बाजी मारी। कल का मुकाबला मुंबई और उड़ीसा के बीच खेला जाएगा।
आज हुए मुकाबले में मुख्य अतिथि पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने दोनों प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। राष्ट्रगान के बाद मैच का शुभारंभ किया गया। दोनों टीमों ने खेल खिलाड़ी भावना से सर्वोत्तम खेल का प्रदर्शन किया। केरल टीम की ओर से जर्सी नंबर 17 के खिलाड़ी दानिश ने अकेले दो गोल किया। जबकि झारखंड की जर्सी नंबर 16 के खिलाड़ी एक मात्र गोल करने में सफल रहे। झारखंड अंतिम समय पर मुकाबला बराबरी करने का प्रयास करती रही किंतु भाग्य ने उसका साथ नहीं दिया।
फुटबॉल के लीग प्रतियोगिता का आयोजन राहुल भैया फैंस क्लब के द्वारा किया गया है जिसका समापन फाइनल मुकाबले के रूप में आगामी 9 सितंबर को होगा। टूर्नामेंट के विजेता टीम को 75 हजार नगद तथा उपविजेता को 51 हजार नकद पुरस्कार के साथ व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिए जाएंगे। खिलाड़ियों को व्यक्तिगत उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहन स्वरूप व्यक्तिगत नकद पुरस्कार भी दिए जा रहे हैं।

Share:

Leave a Comment