enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश खेत से 8 लाख रुपये के गांजे के पौधे जब्त, आरोपित फरार, तलाश जारी..

खेत से 8 लाख रुपये के गांजे के पौधे जब्त, आरोपित फरार, तलाश जारी..

धार ( ईन्यूज एमपी)बदनावर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत तिलगारा के मजरे सिपनिया में खेत पर अवैध रूप से उगाए गए गांजे के 80 पौधे बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। गांजे के यह पौधे आरोपित मुन्नालाल पुत्र मोहन डामर के खेत में लगे थे। जिनकी कीमत आठ लाख रुपये बताई गई है।

टीआइ दीपकसिंह चौहान को सूचना मिली थी कि आरोपित मुन्नालाल ने अपने खेत में गांजे के पौधे उगा रखे हैं और अब इन्हें काट कर बेचने वाला है। इस पर बुधवार को पुलिस टीम ने खेत पर जाकर देखा तो गांजे के पौधे दिखाई दिए। वहीं पुलिस को देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने यह पौधे जब्त कर लिए और आरोपित के खिलाफ 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है। फिलहाल आरोपित की तलाश जारी है।
अमझेरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपितों को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के विरुद्ध आयुध अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। थाना प्रभारी संजयसिंह बैस ने बताया कि सूचना मिलने पर ग्राम राजपुरा में दबिश देकर आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर दोनों आरोपित बाइक से भागने लगे, लेकिन घेराबंदी कर दोनों को पकड़ा गया।

Share:

Leave a Comment