enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कार्यकर्ताओं को संदेश, लोकसभा चुनाव सामने हैं पार्टी की मजबूती के काम में जुटें

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का कार्यकर्ताओं को संदेश, लोकसभा चुनाव सामने हैं पार्टी की मजबूती के काम में जुटें

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद जीतू पटवारी बुधवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से भेंट की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने हैं। सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी ताकत से पार्टी की मजबूती के लिए जुटें। यह समय चुनौतियों को अवसर में बदलने का है। प्रदेश कार्यकारिणी सहित मीडिया की टीम काम करती रहेगी।
कार्यकर्ताओं से भेंट के दौरान पटवारी ने कहा कि हम प्रदेश की जनभावनाओं के अनुरूप एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। भाजपा सरकार के जनविरोधी निर्णयों पर सदन से सड़क तक संघर्ष करेंगे। जिस तरह हमने विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत और एकजुटता के साथ काम किया, उससे पार्टी के नेतागण अनभिज्ञ नहीं है। हमारे सामने चुनौतियां बहुत हैं, हम सबको आगे एकजुटता के साथ संघर्ष करने की आवश्यकता है।
पटवारी ने कहा कि हमारे सामने लोकसभा का चुनाव है और हमें फिर से पूरी ताकत से कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए अभी से तैयार होकर काम करना है। भाजपा ने सरकार तो बना ली है, लेकिन जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा कराने के लिए हम सदन से सड़क तक लड़ाई लड़ेंगे। भाजपा ने लाड़ली बहनों को तीन हजार रुपये, 450 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, तीन हजार 100 रुपये धान और दो हजार 700 रुपये गेहूं का समर्थन मूल्य देने का किसानों से वादा किया है।

Share:

Leave a Comment