enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, आग का गोला बन गई कार में एक ही परिवार के 6 लोग थे सवार..

तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, आग का गोला बन गई कार में एक ही परिवार के 6 लोग थे सवार..

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- भदभदा पुल के पास बनी पुलिस चौकी के पास शनिवार रात तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई। हादसा होते ही लग्जरी कार के गेट लाक हो गए थे। साथ ही उसमें आग लगना भी शुरू हो गई। चौकी पर मौजूद पुलिस ने तत्काल बचाव कार शुरू करते हुए कांच तोड़ने के बाद पांच मिनट में दो महिलाओं सहित छह लोगों को एक-एककर सकुशल से कार से बाहर निकाल लिया। उधर देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई।

रातीबड़ थाना पुलिस के मुताबिक कोलार के दानिश कुंज में रहने वाला परिवार शनिवार रात को गोरा गांव स्थित एक रेस्टोरेंट में भोजन करने पहुंचा था। रात में सभी अपनी लग्जरी कार से वापस घर लौट रहे थे। रात 10:40 बजे कार भदभदा के पुराने पुल पर स्थित पुलिस चौकी के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर पलट गई। घटना के समय रातीबड़ थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह सिकरवार सूरज नगर तिराहा पर चेकिंग प्वाइंट पर थे। हादसे की जानकारी मिलते ही वह पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे।

राघवेंद्र सिंह ने बताया कि कार पलटने पर उसके सभी गेट लाक हो गए थे। सवार कार के अंदर बुरी तरह फंसे हुए थे। साथ ही कार से धुआं निकलना शुरू हो गया था। पुलिस ने कार के सभी कांच तोड़कर एक-एककर अंदर फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, तब तक कार में आग लगना शुरू हो गई थी। सभी लोगों के बाहर निकलने के कुछ ही समय बाद अचानक आग भड़क गई और कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई। मौके पर पहुंची दमकलों के आग पर काबू पाया। सभी कार सवारों को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया। सौभाग्य से किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी थी। इस वजह से सभी को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई।

Share:

Leave a Comment