enewsmp.com
Home सियासत मंच पर सम्मान नहीं मिलने से जिलाध्यक्ष पर भड़के पूर्व विधायक, सोशल मीडिया में हो रहा वायरस..

मंच पर सम्मान नहीं मिलने से जिलाध्यक्ष पर भड़के पूर्व विधायक, सोशल मीडिया में हो रहा वायरस..

श्योपुर (ईन्यूज एमपी)- पूर्व विधायक की नाराजगी भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट को झेलनी पड़ी। जिनका नाम लेकर उन्होंने जाट के खिलाफ अभद्रता करते हुए उनके लिए असंसदीय भाषा का भी उपयोग कर डाला। सार्वजनिक मंच से इस तरह असंसदीय भाषा के उपयोग से मंच सहित पूरे पंडाल में सन्नाटा पसर गया। इसका एक वीडिया इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
विवाद उस समय हुआ जब मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के प्रचार करने श्योपुर पहुंचने से पहले कराहल मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान ब्राह्मण धर्मशाला में एकसभा का आयोजन किया गया।
इस सभा में पूर्व विधायक बृजराज सिंह चौहान, दुर्गालाल विजय, सुरेंद्र जाट सहित एक दर्जन से अधिक भाजपा नेताओं ने उद्बोधन दिए। मंच पर बैठे सीताराम का नाम उद्बोधन में भी नहीं लिया गया। हद तो तब हो गई जब भाजपा प्रत्याशी ने अपने संबोधन में सूची पढ़ते हुए सभी नेताओं के नाम लिए, लेकिन सीताराम का नाम लेना भूल गए।

पूर्व विधायक सीताराम ने शिवमंगल सिंह के भाषणों के बीच खड़े होकर आदिवासियों के अपमान की बात कहकर सन्नाटा पसरा दिया, यही नहीं उन्होंने मंच पर बैठे एक दर्जन उन आदिवासी सरपंचों को भी मंच से उतरने को बोल दिया, जिन्होंने सदस्य ली थी। हालांकि बाद में भाजपा प्रत्याशी शिव मंगल सिंह ने उन्हे शांत कराया, लेकिन इस विवाद के बाद कराहल में अब इस बात पर यह चर्चा हो रही है क्या बीजेपी इस तरह आपस में लड़झगड़ कर प्रत्याशी को जीता पाएगी।

पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी और भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट के बीच हुए असंसदीय वार्तालाप और विवाद का कारण विधानसभा चुनाव के बाद हुई शिकवे-शिकायत को माना जा रहा है। ज्ञात हो कि सुरेंद्र जाट ने विजयपुर विधानसभा प्रत्याशी बाबूलाल मेवरा के कहने पर जिन लोगों की पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने की शिकायत भेजी हैं, उनमें पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी का नाम भी शामिल है। सीताराम ऐसी शिकायत से खुन्नस खाए बैठे हैं।
पार्टी में शामिल हुए आदिवासी 18 मुखिया व सरपंच
कराहल में आयोजित कार्यक्रम में दौरान आदिवासी समाज के सरपंच, गांव के मुखिया भाजपा में शामिल हुए हैं। कराहल में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

कराहल में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा आयोजित की गई थी, जिसमें आदिवासी के समाज के सरपंच, मुखिया सहित 18 लोग भाजपा में शामिल हुए हैं। पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी नहीं चाहते थे कि पार्टी में शामिल हो। इस बात से व नाराज हो गए और उन्होंने मंच अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है।

Share:

Leave a Comment