enewsmp.com
Home खेल सतनाम के बाद UBA ने टॉप 29 भारतीय खिलाड़ियों से किया करार

सतनाम के बाद UBA ने टॉप 29 भारतीय खिलाड़ियों से किया करार

(ईन्यूज़ एमपी) पूर्व एनबीए खिलाड़ी सतनाम सिंह को अपने साथ जोड़ने के बाद यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस (यूबीए) ने भारत के 29 अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ करार किया है. यूबीए का पांचवां सत्र जल्द ही शुरू होने वाला है.

यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस के खेल निदेशक तथा एलए लेकर्स के पूर्व सदस्य, एसी ग्रीन कहते हैं, 'मुझे लगता है कि इन खिलाड़ियों को भी ठीक वैसा ही महसूस हो रहा होगा, जैसा मुझे पहली बार अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हुए हुआ था. हम अपने आने वाले सीजन और भारतीय बास्केटबॉल के भविष्य के बारे में उत्साहित हैं.'

खिलाड़ियों के साथ अनुबंध की अवधि तीन से पांच वर्ष की है, जिसकी कुल राशि 16 करोड़ रुपये से अधिक है. भारतीय बास्केटबॉल के इतिहास में प्रथम बहुवर्षीय करार का गौरव प्राप्त करने के अलावा, अनुबंध के माध्यम से शामिल सभी खिलाड़ियों को अमेरिका के शीर्ष विशेषज्ञों से बास्केटबॉल एवं फिटनेस का प्रशिक्षण प्राप्त होगा।.इसके अलावा उन्हें पोषण संबंधी मार्गदर्शन भी दिया जाएगा.

जिन खिलाड़ियों के साथ करार किया गया है, उस सूची में सतनाम सिंह जैसे सर्वश्रेष्ठ भारतीय खिलाड़ी (एनबीए में शामिल होने वाले पहले भारतीय) के साथ-साथ वर्तमान में या अतीत में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं.

Share:

Leave a Comment