enewsmp.com
Home क्राइम परिवार को घर में बंधक बना कर 45 लाख कि लूट, बदमाशों कि तलाश में पुलिस.....

परिवार को घर में बंधक बना कर 45 लाख कि लूट, बदमाशों कि तलाश में पुलिस.....

शिवपुरी(ईन्यूज एमपी)-बदरवास में कियोस्क संचालक को उसके घर मेें परिवार सहित बंधक बनाकर तीन बदमाशों ने 45 लाख रुपये लूट लिए। घटना रात 9 बजे की बताई जा रही है। तीन बदमाशों ने कियोस्क संचालक को एटीएम में रुपये फंसे होने का बहाना कर नीचे बुलाया और फिर बंधक बना लिया। संचालक के घर के नीचे ही एटीएम मशीन है। उसमें कैश भरने के लिए रखे हुए 45 लाख रुपये लूटे गए हैं।

एसबीआइ बैंक के सामने रहने वाले कियोस्क संचालक विजय सिंघल ने बताया कि उसके घर के नीचे ही उसका कियोस्क है। उसमें पास की एक दुकान में हिटाची कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। ऊपर की मंजिल पर वे परिवार के साथ रहते हैं। रात करीब 9 बजे तीन लोग यहां आए और कियोस्क के बाहर लिखे विजय सिंघल के नंबर पर उन्हें कॉल किया। काॅल पर कहा कि हमारे एटीएम में रुपये फंस गए है आप आकर थोड़ा मदद कर दो। इस पर विजय नीचे की मंजिल पर गए और जैसे ही नीचे आकर चैनल खोला तो विजय के हाथ पैर बांध दिए। विजय की आवाज सुनकर उसकी पत्नी पूजा आई तो उसे भी बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों लोग उन्हें ऊपर की मंजिल पर ले गए। यहां विजय के दोनों बच्चों को भी बांध दिया। इसके बाद अलमारी की चाबी लेकर घर की तलाशी शुरू की। नीचे एटीएम में रुपये रिफिल करने का टेंडर भी विजय के पास है। एटीएम के साथ कियोस्क के रुपये मिलाकर घर में 45 लाख रुपये रखे हुए थे। दो बैगों में बदमाश यह भरकर ले गए। तीनों ने अपने चेहरे को नकाब से ढंक रखा था। बताया जा रहा है कि इनमें एक का चेहरा विजय ने देखा है, लेकिन वह बदमाश अंजान था। फिलहाल पुलिस फरियादी को साथ लेकर आसपास बदमाशों की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए

तीन में से दो बदमाशों के पास माउजर थी। वे लोग दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। कियोस्क संचालक विजय के बेटे युग की रस्सी थोड़ी ढ़ीली थी जिससे उसने खुद को मुक्त कर लिया। इसके बाद उसने सभी लोगों को खोला और बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी। एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि अभी तलाश की जा रही है। ऐसा अनुमान है कि इसमें कोई लोकल का बदमाश भी शामिल रहा होगा।

Share:

Leave a Comment