enewsmp.com
Home सियासत MP में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, अंतरसिंह और पंकज संघवी ने थामा बीजेपी का दामन..

MP में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, अंतरसिंह और पंकज संघवी ने थामा बीजेपी का दामन..

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- लोकसभा चुनाव 2024 के पहले कांग्रेस को देशभर में लगातार झटके पे झटके लग रहे है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भी अब इंदौर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज संघवी और महू के कद्दावर नेता और महू से पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार के भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।
वहीं महू से विधायक रहे पूर्व कांग्रेस नेता अंतर सिंह दरबार ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया हैं। अपने सैकड़ों समर्थकों से साथ दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे राजधानी में बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। आपको बताते चले कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अंतर सिंह दरबार को टिकट नहीं दिया था। इस पर उन्होंने पार्टी से बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ा था और बीजेपी प्रत्याशी उषा ठाकुर को कड़ी टक्कर दी थी।
पंकज संघवी ने पत्रकारों से बातचीत में भी यह साफ कहा था कि वो बीजेपी से जुड़ेंगे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन वरिष्ठ नेताओं को तवज्जो नहीं देती है। इसके साथ उन्होंने वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर इसका आरोप लगाया है, उन्होंने कहा है कि में उनके साथ काम नहीं कर सकता। जब से वे अध्यक्ष बने हैं उन्होंने आज तक संपर्क नहीं किया। इतना ही नहीं जब में सांसद का चुनाव लड़ रहा था तब जीतू पटवारी अपनी विधानसभा को छोड़ हेलीकॉप्टर में घूम रहे थे।

Share:

Leave a Comment