enewsmp.com
Home क्राइम रीवा-मायका पहुंचने से पहले बेटी हुई लूट का शिकार, पति कि कनपटी पर गन लगाकर महिला से उतरवाए जेवर....

रीवा-मायका पहुंचने से पहले बेटी हुई लूट का शिकार, पति कि कनपटी पर गन लगाकर महिला से उतरवाए जेवर....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत कार में सवार दंपति से लूट का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक CG के रायपुर से कार सवार अजीर बिहारी द्विवेदी और उनकी पत्नी प्रेमलता द्विवेदी निमंत्रण में शामिल होने नईगढ़ी क्षेत्र के देवरी गांव जा रही थी। वे रीवा शहर से मनगवां होते हुए गढ़-नईगढ़ी मार्ग से देवरी जा रहे थे। दावा है कि रास्ते में गढ़ थाने से महज 5 किलोमीटर दूर जैसे ही कार पहुंची।

वैसे ही बाइकर्स गैंग ने कार को रोंक लिया। पति ने कार रोकवाने का कारण पूछा तो कनपटी में कट्टा सटा दिया। इसके बाद पत्नी की ओर गहने उतारने का इशारा किया। कहा कि यदि चिल्लाई तो गोली मार देंगे। डरी सहमी महिला कान से झुमके व गले की चेन उतारकर लुटेरों को सौंप दी। इसके बाद बदमाश धमकाते हुए भाग गए। सूचना के बाद पहुंची गढ़ पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक वारदात के बाद लुटेरे बाइक में सवार होकर गढ़ की ओर भाग गए। चर्चा है कि नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार की शाम घटना की है। मिनटों में हुई लूट से पीड़ित दंपति लुटेरों का अच्छे से चेहरा नहीं देख पाई है। कार मालिक ने बताया कि वे मूलत: रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत तिलिया पांती के रहने वाले है। वह नईगढ़ी थाना अंतर्गत देवरी गांव अपनी ससुराल जा रहे थे।

घरवालों ने कहा कि छत्तीसगढ़ के रायपुर से बुधवार की सुबह रवाना होकर शाम तक बेटी मायके के समीप पहुंच गई थी। पर चंद किलोमीटर पहले बेटी को लुटेरों ने लूट लिया। दम्पति द्वारा गढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। सरेराह लूट की वारदात के बाद पुलिस सक्रिय हुई। पर लुटेरों को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है। कुल मिलाकर बाइकर्स गैंग एक बार फिर रीवा पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

Share:

Leave a Comment