enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 38 पद रिक्त,9 अगस्त तक करें आवेदन

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 38 पद रिक्त,9 अगस्त तक करें आवेदन

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 38 पद रिक्त है। ऐसे में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा 9 अगस्त तक आवेदन मगाएं गए है। परियोजना कार्यालय रीवा शहरी, सिरमौर, सिरमौर-2, रायपुर कर्चुलियान क्रमांक, परियोजना कार्यालय मऊगंज, नईगढ़ी, परियोजना कार्यालय गंगेव-2, जवा, त्योंथर के कुठिला, हनुमना के जड़कुड़ 2, रायपुर कर्चुलियान-2 में फार्म प्रक्रिया के बाद भर्ती की जाएगी।


सहायिका के सबसे ज्यादा पद रिक्त
महिला एवं बाल विकास विभाग की संभागीय संयुक्त संचालक ऊषा सोलंकी ने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 11 पद, आंगनबाड़ी सहायिका के 25 पर एवं मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 2 पद रिक्त हैं। इन रिक्त पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 9 संबंधित बाल विकास परियोजनाओं में 9 अगस्त तक आवेदन जमा कर सकते हैं।

रीवा शहरी क्षेत्र में भर्ती
रिक्त पदों की जानकारी देते हुए कहा कि परियोजना कार्यालय रीवा शहरी के वार्ड क्रमांक 12, वार्ड क्रमांक 19 और वार्ड नंबर 33 में सहायिका के एक-एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय सिरमौर के वार्ड डिहिया, हर्दी खुर्द-1, माडौ-2, खम्हरिया 102, महरी, पड़री-5 आंगनबाड़ी सहायिका के एक-एक पद खाली है। इसी तहर डोल-1 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक पद रिक्त है।

सिरमौर में जाने कहां होनी है भर्ती
वहीं परियोजना कार्यालय सिरमौर-2 के कुशवार-2 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक पद, परियोजना कार्यालय रायपुर कर्चुलियान क्रमांक-1 के बरा कोठार-1 कुड़या कला-1 और दुअरा-275 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक एक पद रिक्त है। रामनई एक, बरा-पैपखार-2 में आंगनबाड़ी सहायिका का एक-एक पद खाली है।

मऊगंज और नईगढ़ी क्षेत्र में रिक्त पद
परियोजना कार्यालय मऊगंज के बहेरी चौबान पहाड़ी निरूपत सिंह और शिवपूरा नेबूहा में सहायिका का एक-एक पद रिक्त है। नईगढ़ी के मुडिला में आंगनबाड़ी सहायिका का एक पद, हर्दी तिवरियान-1 और तेदुआ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद खाली है। मनकहरी और जुड़मनिया रघुनाथ 1 में सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

गंगेव में खाली पद
उन्होंने बताया कि परियोजना कार्यालय गंगेव-02 के टिकुरी-37 मिनी केन्द्र, एवं सूरा क्रमांक-03 में मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय 01 के पैपखार 04, देवरा 07, बिरहा कन्हाई में आंगनबाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है। परियोजना कार्यालय जवा के शिवपुर, अंदवा कोठार, बरेतीकला 01 और भनिगवां 05 में आंगनबाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

त्योंथर और हनुमना में खाली पद
ऊषा सोलंकी का कहना है कि परियोजना कार्यालय त्योंथर के कुठिला, परियोजना कार्यालय हनुमना के जड़कुड़ 2, परियोजना कार्यालय रायपुर कर्चुलियान-2 के गुढ़ नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-13 में और मनिकवार क्रमांक-एक में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा पात्र लोगों को फार्म भरने की अपील की है।

Share:

Leave a Comment