enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका....

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका....

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश के उर्जाधानी सिंगरौली जिले में 18 वर्षीय युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने अपने एक दोस्त को इस बारे में मोबाइल पर पर मैसेज भेजा था। इसमें लिखा था कि आज मैं फांसी लगाने जा रहा हूं, उसके साथ ही फांसी लगाने वाली रस्सी का फोटो भी वॉट्सऐप पर भेज दिया। इसके बाद उसने पेड़ पर लटकर आत्महत्या कर ली।


दरअसल, सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा निवासी 18 वर्षीय युवक गोपी यादव शुक्रवार की रात अपने घर से 9 बजे के करीब बाहर निकला। उसने अपने परिवार में किसी को भी नही बताया कि वह कहां जा रहा है। रात 10 बजे उसने अपने दोस्त के मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज भेजा। उसमें लिखा था कि मैं अब जीना नहीं चाहता हूं। फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रहा हूं।

उसके दोस्त ने सोचा शायद मजाक कर रहा है। देर रात तक जब घर नहीं आया तो परिजन उसे तलाशने के लिए कई जगह गए, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने जब एक पेड़ पर फांसी से लटकता हुआ शव देखा तो इसकी जानकारी युवक के घर वालों और पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल के मॉर्चुरी में भेज दिया है ।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गोपी के परिजनों ने हत्या और साजिश की आशंका जताई है। उनका कहना है कि घर में किसी तरह से वह परेशान नहीं था, उसके दोस्तों ने बताया कि शुक्रवार को गांव के ही एक व्यक्ति से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर आया। कुछ देर बाद घर से बाहर निकला। किसी ने उसे फांसी पर लटका दिया।

थाना प्रभारी आरपी सिंह ने कहा कि इस घटना में कई नए तथ्य सामने आ रहे है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आत्महत्या के पीछे का राज सामने आ सकता है। अभी कुछ भी कहना सही नहीं है।

Share:

Leave a Comment