enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश चित्रकूट पहुंचे पीएम मोदी, जय श्री राम के उद्घोष से हुआ स्वागत......

चित्रकूट पहुंचे पीएम मोदी, जय श्री राम के उद्घोष से हुआ स्वागत......

सतना(ईन्यूज एमपी) -चुनावी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के चित्रकूट पहुंचे। उनकी एक झलक पाने चित्रकूट के नागरिक आतुर रहे। मोदी को देखते ही लोगों ने जय श्री राम का उद्घोष किया। पीएम ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। सदगुरु सेवा ट्रस्ट के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री श्री तुलसी पीठ सेवा न्यास तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज कार्यक्रम स्थल पहुंचे। उन्‍होंने स्व. श्री अरविंद भाई मफतलाल जी के जन्म शताब्दी समारोह में श‍िरकत की।

उन्‍होंने स्व. श्री अरविंद भाई मफतलाल जी के जन्म शताब्दी समारोह में अपने संबोधन में कहा कि चित्रकूट के श्रीसद्गुरु सेवासंघ आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। पीएम ने कहा कि चित्रकूट अलौकिक है। यहां प्रभु श्रीराम के साथ सीता माता और लक्ष्‍मण का नित्‍य निवास है। इस दौरान पीएम ने अरविंद भाई मफतलाल का फोटोयुक्‍त डाक टिकट जारी किया।

सदगुरु परिसर के बारे में गहनता से प्रधानमंत्री ने जाना
सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट के प्रशासक डॉक्टर ईलेश जैन अवलोकन के दौरान सद्गुरु ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे समाज सेवा के कार्य नेत्र चिकित्सालय और जनरल वार्ड के बारे में जानकारी दे रहे हैं। साथ ही पूरे सदगुरु परिसर के बारे में गहनता से प्रधानमंत्री को जानकारी दे रहे हैं। संस्कृत के विद्यार्थियों से रूबरू हुए पीएम मोदी।

मोदी यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। साथ ही पीएम तुलसी पीठ के जगद्गुरु रामानंदाचार्य का आशीर्वाद लेंगे। साथ ही पीएम मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे। सीएम श‍िवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहो पहुंचने पर मोदी की अगवानी की।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
सीएम श‍िवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहो पहुंचने पर मोदी की अगवानी की।उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में केवल दरार ही नहीं पड़ी, बल्कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए... कोई इधर गिरा, कोई उधर गिरा। I.N.D.I. गठबंधन बनने के पहले ही बिखर गया है...। राजा बहुत समझदार हैं...।दिग्विजय जी बहुत समझदार हैं, उनको पता है कि वो हारने वाले हैं, इसलिए अभी से मशीन पर दोष मढ़ने लगे।

Share:

Leave a Comment