enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश आज विंध्य में सिंधिया और शिवराज, ताबड़तोड़ होगी सभाएं, करेंगे रात्रि विश्राम....

आज विंध्य में सिंधिया और शिवराज, ताबड़तोड़ होगी सभाएं, करेंगे रात्रि विश्राम....

सतना (ईन्यूज एमपी) - चल रही चुनावी सरगर्मियों के बीच विंध्य की जमी पर फिजा बदलने के लिए आज से चुनावी सितारों का आगमन शुरू हो गया है जो की लगातार तूफानी दौरे करेंगे।

आज विंध्य में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना और मैहर का दौरा करेंगे। दोनो सियासी दिग्गज भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएं - रैलियां करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता एवं केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 2 नवंबर को सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर खजुराहो के रास्ते मैहर आएंगे। वे यहां घन्टा घर में भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। सिंधिया मैहर में एक घंटे 20 मिनट रहेंगे और फिर 11 बजकर 40 मिनट पर सागर जिले के सुरखी रवाना हो जाएंगे।

जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी गुरुवार 2 नवंबर को सतना जिले के दौरे पर रहेंगे। वे शाम 5 बजे सतना जिले की रिजर्व सीट रैगांव आएंगे। सीएम रैगांव में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शिवराज शाम 6 बजे सतना पहुंचेंगे और यहां भाजपा प्रत्याशी सांसद गणेश सिंह के पक्ष में रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज रात्रि विश्राम भी सतना में ही करेंगे।

Share:

Leave a Comment