enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश सोहागी घाटी में हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी यात्री बस, 7 यात्री घायल.....

सोहागी घाटी में हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी यात्री बस, 7 यात्री घायल.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)-जिले के सोहागी पहाड़ में शनिवार की सुबह एक सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में 7 यात्री घायल हो गए है। घटना देख राहगीरों ने डायल 100 और 108 एंबुलेंस को सूचना भेजवाई है। जानकारी के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची है। जिसने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकला। इसके बाद सभी घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल भेजवाया गया है।

चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया है। हालांकि सभी यात्रियों की हालत में सुधार है। मरहम पट्टी कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं सोहागी पुलिस ने बस मालिक से बात की है। इसके बाद हादसे में प्रभावति यात्रियों को संबंधित जगहों पर भेजवाने की व्यवस्था की है। फिलहाल क्रेन की मदद से बस व ट्रक को हाईवे से साइड करा दिया है। अब यातायात पहले की बहाल हो गया है।

पंचर ट्रक खड़ा था घाट के मध्य में सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि 4 नवंबर की सुबह 7 बजे सड़क हादसे में एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर आई। जांच में पता चला है कि नागपुर से बस चलकर रीवा के रास्ते प्रगागराज जा रही थी । वहीं सोहागी पहाड़ के मध्य में पंचर ट्रक हाईवे के किनारे खड़ा था। इसी बीच बस के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया साथ ही पीछे से जाकर घुस गया।

दुर्घटना के बाद चीख पुकार मच गई। कहते है कि बस में सवार आगे के यात्री पूरी तरह डर गए थे। इसी बीच पीछे के यात्रियों ने साहस दिखाकर गेट व खिड़कियों की मदद से बाहर निकले। फिर पुलिस को सूचना देकर सभी को बाहर निकाला है। सोहागी पुलिस ने 7 घायलों का इलाज कराया। फिर गंतव्य स्थान भिजवाया है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment